Saturday 25 November 2017

उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति ऑनलाइन


4 अक्टूबर 2008 - 08:30 एडवर्ड रिवीवाई द्वारा प्रस्तुत उन्नत रणनीति 10 (ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रेटजी) माय्रोन ने वास्तव में एक महान काम किया है मौजूदा रुझान रेखा व्यापार रणनीति के लेखक समर्थन-प्रतिरोध व्यापार, प्रवृत्ति लाइन व्यापार, उच्च समय के फ़्रेमों की जांच, धन प्रबंधन mdash रणनीति में ठोस-समान सिद्धांत आधार और एक साधारण कार्यान्वयन है जो कि जीतने वाला संयोजन है, जो इसे उन्नत रणनीतियों की श्रेणी में रखता है। याद रखें, आपकी प्रतिक्रिया, टिप्पणियां और सुझाव हमेशा महान मांग में हैं सबसे पहले, यह साइट कमाल है एडवर्ड, आप एक महान आदमी हैं। मैं एक सप्ताह (अक्टूबर 2008 के 29 सितंबर-तीसरे) के लिए एक साधारण व्यापार रणनीति का प्रदर्शन कर रहा हूं और 5000 खाते के साथ एक हफ्ते में करीब 200 रिटर्न निवेश प्राप्त करता हूं और मैं इसे साझा करना चाहूंगा और इसमें कई लोगों को शामिल करना अच्छा होगा इस रणनीति का परीक्षण करें। मैं इसे एक ट्रेंड लाइन ट्रेडिंग स्ट्रिंग कह रहा हूं और यह इस पर आधारित है: प्रवृत्ति के बाद हेड amp पढ़ा है कि एक लाख बार से पहले मैं तुम्हें कठबोली दोष नहीं है। लेकिन शायद आप यहाँ कुछ अतिरिक्त सीख सकते हैं। अपने आप को एक एहसान करें और एक चार्ट पर नज़र डालें और देखें कि क्या आप किसी प्रवृत्ति की पहचान कर सकते हैं क्या एक मुख्य स्थापित प्रवृत्ति है यह महत्वपूर्ण है कि आप पहचानते समय मुख्य प्रवृत्ति एम्प की पहचान करें, आपका व्यापार निर्णय मुख्य प्रवृत्ति की दिशा में आधारित है। ऐसे अपवाद हैं जहां आप मुख्य प्रवृत्ति के खिलाफ जा सकते हैं, लेकिन मैं यहां पर स्पर्श नहीं करता। चुंबन यह सरल एप सरल रखें। टाइमफ्रेमः इन रणनीतियों के लिए उपयुक्त टाइमफ़्रेम दैनिक, 4 ह, 1hr, 30 मीन है। संकेतक: मैं केवल 1 मेटाट्रेडर 4 सूचक का प्रयोग स्विंग ज़ेडज़ (zgzag के लिए zz) कहता हूं। यह नेट में स्वतंत्र रूप से उपलब्ध है, बस इसे गूगल और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं। प्रोग्रामर के लिए धन्यवाद जो इसे लिखा था यह संकेतक सहायक होता है क्योंकि आप पिछले स्विंग ऊंचा और चढ़ाव की पहचान कर सकते हैं जो प्रतिरोध amp समर्थन के स्तर के रूप में कार्य करते हैं और मुझे लगता है कि यह रणनीति इस रणनीति में उपयोग करने के लिए एक आसान उपकरण है। SwingZZ. mq4 तो हमें शुरू करने देता है हम इस ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति को कॉल करेंगे क्योंकि इसमें स्विंग ज़ेड़ड संकेतक के स्विंग ऊंचा और नीच के माध्यम से प्रवृत्ति लाइनों को शामिल करना शामिल है। लघु प्रविष्टि नियम: (ए) उस समयसीमा को देखें जो आप उपयोग करना चाहते हैं और मुख्य प्रवृत्ति की पहचान करते हैं। पहले बड़ी तस्वीर लीजिए, यह बहुत महत्वपूर्ण है। मेरे लिए, जब मैं प्रति घंटा चार्ट पर व्यापार करना चाहता हूं, तो मैं पहले दैनिक चार्ट को देखता हूं और यह भी देखना चाहता हूं कि 4 हर्ट चार्ट में क्या हो रहा है यह देखने के लिए कि क्या मैं एक स्पष्ट प्रवृत्ति या चैनल को देख सकता हूं या दैनिक में हो रहा है और 4 घंटे के चार्ट जब भीड़ की ब्रेकआउट होती है और एक प्रवृत्ति स्थापित हो जाती है तब तक मैं भी वहां रहना चाहता हूं। मैं दैनिक या 4-स्ट्रिल चार्ट चार्ट पर प्रवर्तक खींचता हूं तो 1 घंटे का समय सीमा पर स्विच करें मैं प्रति घंटा रुझानों की पहचान करता हूं और साथ ही साथ ट्रेंडलाइन (रे) को आकर्षित करता हूं I (बी) मैं एक मार्केट स्टॉप ऑर्डर देता हूं, कम से कम 5 पिक्स नीचे की मोमबत्ती के नीचे जो ट्रेंडलाइन को छूता या छितराता है ट्रेंडलाइन दैनिक, 4hrly या 1hr ट्रेंडलाइन हो सकती है जब आप उस मोमबत्ती को बंद कर देते हैं, तो आपको अपना आदेश देना चाहिए। 5 पीप मुझे क्यों नहीं पता, 5 मेरे लिए एक अच्छी संख्या की तरह लगता है, मेरे पास प्रत्येक बांह पर पांच अंगुलियां हैं और इसी तरह पैरों के लिए, इसलिए 5 एक नंबर है जिसका जन्म मैं चाहता हूं कि 10 पिप्स डाल दें। ध्यान दें कि आपको अपना स्टाक ऑर्डर देने से पहले ट्रेंडलाइन के पास जाने या ट्रेंडलाइन के बहुत करीब जाने के लिए मूल्य की प्रतीक्षा करनी चाहिए। (सी) मैं अपने स्टॉप लॉस को सबसे हाल ही में स्विंग हाई के ऊपर कम से कम 5 पिक्सों को स्थान देना पसंद करता हूं। आपको अपने पैसे प्रबंधन की गणना और जोखिम सहिष्णुता के अनुसार अपना स्टॉप लॉज सेट करना चाहिए। (डी) मैंने पिछली स्विंग के स्तर के भीतर ही मेरा लाभ लक्ष्य निर्धारित किया है I (ई) व्यापार प्रबंधन: जैसा कि मेरे पक्ष में व्यापार चलता है, मैं अपने निम्न नुकसान वाले प्रत्येक ऊपरी चोटियों (निचले स्विंग हाईस) के ऊपर से कम से कम 5 पिप्स को अपने स्टॉप लॉज को स्थानांतरित करता हूं। लंबी प्रवेश नियम: बस छोटी प्रविष्टि के सटीक विपरीत करें (1) अपने खरीदें स्टॉप ऑर्डर सेट करें 5 पिप्स मोमबत्ती के ऊपरी भाग के ऊपर जो उस मोमबत्ती को बंद कर देते हैं, जब ट्रेंडलाइन को छेदते हैं। (2) मैं हाल ही में कम के ठीक नीचे अपना स्टॉप लॉस सेट करता हूं। (3) मैं पिछले उच्च स्तर के स्तर के भीतर अपने लाभ का लक्ष्य रखता हूं (4) जैसा कि मेरे पक्ष में व्यापार चलता रहता है, मैं कम से कम 5 पिप्स के नुकसान को रोकता हूं जो कि उच्चतर उच्चतर स्विंग चढ़ाव के तहत होता है संक्षिप्त प्रविष्टि उदाहरण: संलग्न 4 एचआर यूएसडीजेपीवाई चार्ट में दिखाए गए लघु व्यापार हैं जो कि इस रणनीति के उपयोग से बहुत लाभदायक हो सकते थे। (सभी स्क्रूशॉट्स क्लिक करने योग्य हैं) लंबी प्रविष्टि उदाहरण: यूएसडीएडीएडी दैनिक चार्ट संलग्न है और संभव व्यापार प्रविष्टियां आपको संभावित व्यापार व्यवस्था की पहचान करने और उन्हें लेने की एक विजुअल समझने के लिए दिखायी जाती हैं। यह ऊपर दी गई रणनीति का उपयोग करने वाले ट्रेडों का एक स्क्रीनशॉट है I मैंने 1 मिनट का समय सीमा, 5 मिनट की समय सीमा और 15 मीन की कोशिश की है, लेकिन अंत में, 4hr, 1hr amp 30min समय सीमा की तरह बड़े समय सीमाओं का उपयोग करने के लिए और अधिक दिखे हैं ताकि मैं पूरे दिन कंप्यूटर पर चिपक न पाए। संलग्न हैं दो इतिहास में किए गए ट्रेडों का खाता इतिहास स्क्रीनशॉट, क्योंकि मैं 1 पूर्ण स्क्रीनशॉट लेने में असमर्थ हूं। आप सभी अच्छे स्वास्थ्य की इच्छा Myronn ईमेल: myronns (पर) yahoo उन्नत विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ जब आप व्यापार शुरू, आप आमतौर पर व्यापार के तरीकों और बहुत बुनियादी तरीकों और उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों सहित सिस्टम के साथ inundated हैं सच्चाई यह है कि ज्यादातर रणनीतियों को दो मुख्य श्रेणियों में विभाजित किया जा सकता है और कुछ दो के संकर हैं: विवेकाधीन व्यापार यांत्रिक व्यापार मैकेनिकल व्यापार अपेक्षाकृत सरल हो सकता है जैसे निम्न चलती औसत प्रणाली अपने चार्ट पर 20 एसएमए और 50 एसएमए प्लॉट करें, जब 50 में से 20 को पार करता है, तो पहली बार बंद करें 50 में पहली पुलबैक की प्रतीक्षा करें और ऊंचा स्तर को तोड़ने के लिए प्रतीक्षा करें जैसा कि आप देख सकते हैं, इसमें बहुत ज्यादा सोच नहीं है और उनको अपने पैरों को गीला होने के लिए, यह एक खराब शुरुआत नहीं है इस सरल प्रणाली के साथ समस्या यह है कि वास्तव में एक बढ़त नहीं है जो आप का फायदा उठा रहे हैं। बुनियादी रणनीतियों आम संकेतक का उपयोग करते हैं और संभवतः चार्ट पैटर्न को पहचानने में आसान होता है जो कि व्यापार के बंद हैं। कोई भी व्यापार पद्धति जो सरल है अगर ए डू डू बी यह मेरे व्यापार की शैली नहीं है और उन प्रकार के विधियां बहुत बुनियादी हैं। उन लोगों के साथ मेरी सफलता सबसे अच्छे पर औसत दर्जे का है शायद यह मेरे लिए उकसाता है जिससे मुझे व्यापार के प्रति दृष्टिकोण पर अधिक हाथ चाहिए। जब आप अधिक उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों को देखना शुरू करते हैं, तो आप आम तौर पर अधिक विवेकाधीन दृष्टिकोण देखते हैं। यह विदेशी मुद्रा बाजारों में मेरा पसंदीदा दृष्टिकोण है I ये उन्नत क्यों हैं विवेकाधीन अर्थों पर एक नज़र डालें: विवेकाधीन: वामपंथी या विनियमित 1 8217 के स्वयं के विवेक या फैसले अपने फैसले का उपयोग करने के लिए, आपको यह तय करने की कुछ योग्यता की आवश्यकता होगी कि मूल्य क्या कर रहा है और आपके ट्रेडिंग विकल्प का चयन करने के लिए संभावना का उपयोग करें। यह ऐसा कुछ नहीं है जो नवप्रोद्योगियों को करने में सक्षम हैं और यही कारण है कि विशेषज्ञ सलाहकार विकसित करने वाले लोग अपने उत्पादों को बेचने में इतनी अच्छी तरह से करते हैं। नोट: मैं सुझाव नहीं देता कि आप कभी भी विशेषज्ञ सलाहकार का उपयोग करें और वह नाम काफी धोखा दे रहा है। फिबोनैकी ट्रेडिंग, मैं उपयोग की जाने वाली उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापारिक रणनीतियों में से एक है। यह उन्नत क्यों है आप को चुनना होगा कि कौन सा स्विंग स्तर ड्राइंग शुरू करने के लिए आप को चुनना होगा कि आप संभावित व्यापार के लिए किस स्तर पर देखेंगे आपको व्यापार में प्रवेश करने का एक रास्ता मिलना चाहिए पूंजी जोखिम को ध्यान में रखते हुए आपको व्यापार से बाहर निकलने का एक रास्ता मिलना चाहिए दोनों लाभ में हैं और यदि कोई हारा व्यापार इन बिंदुओं को उजागर करने के लिए है, तो मैं आपको AUDUSD मुद्रा जोड़ी में एक सेटअप दिखाना चाहता हूं जो मेरी रुचि को आकर्षित करता था और अब एक जीवंत व्यापार है। यह चार्ट चार घंटे का समय सीमा का उपयोग करता है जैसा कि आप देख सकते हैं, .9421-9454 की श्रेणी में फिबोनैचि रिट्रेसमेंट्स और एक्सटेंशन के कई क्लस्टर हैं। एक बार कीमत उस क्षेत्र तक पहुंच जाए, तो मैं एक उत्क्रमण के लिए खोजना शुरू कर दिया। मापने के लिए झूलों को खोजना विवेकाधीन है और कुछ नियम हैं, यह मुख्य रूप से विवेक है जब कीमत क्षेत्र में पहुंचती है, तो एक सरल दृष्टिकोण तब होता जब बिक्री सीमा के शीर्ष पर रेंज के नीचे मारा गया होता, मैं वास्तव में एक थरथरानवाला का उपयोग करने के लिए यह देखने के लिए कि गति नकारात्मक पक्ष पर लौट रही थी और फिर 9 0,55 पर प्रविष्टि के लिए मोमबत्ती का एक ब्रेक खेला। उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों का मतलब सिर्फ इसका मतलब यह नहीं है कि आप व्यापार करते हैं। अन्य पहलु हैं जो शुरुआती कारोबारियों को अनदेखा कर लेना चाहिए, लेकिन अनुभवी व्यापारी अपने व्यापारिक योजनाओं में शामिल होना शुरू कर सकते हैं। नियमन में हेजिंग परिवर्तन ने व्यापारियों के हाथों से एक ही जोड़ी को हेजिंग कर लिया है। एक बार जब आप उदाहरण के लिए EURUSD को बेच सकते थे, तो थोड़ी देर तक पकड़ लें और फिर एक लंबा समय लें जब बाजार में बढ़ोतरी हुई। सिक्का के दोनों किनारों का लाभ लेने का यह एक शानदार तरीका था आप इसे विभिन्न खातों के साथ कर सकते हैं लेकिन एक ही खाते में नहीं। आप यू.एस. यू.एस. डी. और यू.एस. यू.एस. डी. के साथ व्यापारिक जोड़ों से अमरीकी डालर की मजबूती को एक ही समय पर कैपिटल कर सकते हैं लेकिन अलग-अलग दिशाएं हालांकि यह बेहद जटिल है और निश्चित रूप से शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों में से एक के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है। ट्रेलिंग जब आपका ट्रेड प्रॉफिट में है, तो एक निश्चित लाभ लक्ष्य का उपयोग करने के बजाय आप कुछ मूल्य बिंदुओं को रोक सकते हैं। इसके आगे की जांच करने के लिए, मैं पहले के रूप में AUDUSD व्यापार का उपयोग करेगा। चूंकि यह कदम बहुत ताकतवर था, इसलिए चार घंटे की चार्ट पर रिट्रेसमेंट के मामले में इसमें बहुत कम पेशकश की गई। मुझे एक घंटे की चार्ट का इस्तेमाल करना था ताकि मैं अपना स्टॉप ऊपर से ऊपर उठा सकूं। एक बार जब बाजार लबड़ा गया, तो मैं व्यापार को फिर से शुरू करने के लिए मूल्य के लिए चेतावनी पर था। एक बार जब पीले रंग से संकेत दिया गया था, तो उसको रोकने के लिए लाल रेखाओं के ऊपर कुछ पिप लगाए गए थे मुझे चार घंटे के चार्ट का उपयोग करना पसंद था और अंतिम निशान चार घंटे की चार्ट का उपयोग कर रहा था। 9 1 9 4 में लाभ के लिए व्यापार को रोक दिया गया, जिसने इस व्यापार की दूसरी इकाई में 208 पिप्स दिए। ऐसा हुआ जैसा मैं इस लेख Pyramiding लिख रहा था कुछ व्यापारियों को एक बार दिखाया गया है कि विश्लेषण सही था। यह केवल एक ही दिशा में अन्य व्यापार ले रहा है आम तौर पर समान सेटअपों का उपयोग करता है और आरंभिक व्यापार के रूप में ट्रिगर करता है। कई व्यापारियों को तब तक इंतजार करना होगा जब तक वे मौजूदा स्थिति को जोड़ने से पहले शुरुआती व्यापार के सभी जोखिमों को नहीं लेते। यह व्यापार पर पूंजीगत निवेश को कम करता है और केवल नई स्थिति के संबंध में जोखिम को ही प्रासंगिक बनाता है। Pyramiding मैं वर्तमान में अपने व्यापार में उपयोग कुछ नहीं है स्केल आउट ये कुछ ऐसा है जो मैं विभिन्न कारणों से उपयोग करता हूं। यह वह जगह है जहां आप समग्र स्थिति के आंशिक पदों पर लाभ लेते हैं। मैं एक उदाहरण के रूप में AUDUSD व्यापार का उपयोग जारी रखूंगा। बिक्री 9401 पर लिया गया था और स्टॉप 52 पिप्स दूर था। मेरे स्टॉप को बिना किसी व्यापार के सभी जोखिम लेने के लिए, मुझे लाभ में कम से कम 52 पिप्स आंशिक स्थिति से बाहर निकलने की आवश्यकता होगी। इससे प्रारंभिक स्टॉप को स्थानांतरित करने की आवश्यकता के बिना व्यापार से बाहर किए जाने वाले सभी जोखिमों की अनुमति मिल जाती है। यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह हमेशा संभव है कि आप एक सुधारात्मक कदम नहीं ले रहे हैं, लेकिन एक नई कीमत की दिशा के खिलाफ व्यापार कर रहे हैं। यह इस प्रकार है कि मूल्य मेरे व्यापारिक क्षेत्र में बढ़ गया है: मैं उस स्थिति में हूं जो मुझे इस कदम पर गलत हो सकता है जिसके चलते मुझे अनुमति मिलती है: कुछ त्वरित मुनाफाएं बैंक व्यापार से बाहर निकलने का जोखिम उठाएं ज़ोर जोखिम के साथ बड़ी मुनाफे के चलते स्थिति रखें उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों और केवल व्यापार क्षेत्र में प्रवेश करने वालों द्वारा नहीं किया जाना चाहिए। उन लोगों के लिए जिनके पास अनुभव है, उन विवेकाधीन दृष्टिकोणों के साथ प्रयोग करें जो मैंने छुआ और देखें कि क्या अन्य रणनीतियों आपके व्यापार योजना में फिट हैं। ट्रेडिंग तकनीक वित्तीय बाजारों का एक सरसरी ज्ञान पर्याप्त है एक समझ है कि वित्तीय व्यापार में पैसा बनाने के लिए खरीद और बिक्री शामिल है पता है कि एक सरल मूल्य चार्ट ग्राफ़ कैसे काम करता है। जिस प्रकार आप वेबसाइटों और अखबारों में देखते हैं 21 नवंबर 2018 अद्यतन: जनवरी 2018 में एक नया व्यापक उच्च निष्पादन व्यापारी व्यापारी प्रशिक्षण जारी किया जा रहा है। नए कोर्स लॉन्च करने से पहले इस कोर्स में दाखिला लेने वाले छात्र सबसे बड़ी छूट का हकदार होंगे। वहाँ एक बेहतर समय शुरू कभी नहीं किया है अभी प्रवेश करें 26 जून, 2018 अपडेट: नए प्रश्नों, व्याख्यान और संसाधनों को छात्र प्रश्नों के आधार पर एक ऑडियो प्रश्न और उत्तर अनुभाग शामिल किया गया है। 31 मई, 2018 अद्यतन: पाठ्यक्रम की कीमत 2 सप्ताह में बढ़ाई जा रही है और 14 जून 2018 को 2 9 7 तक बढ़ जाएगी। यह अपडेट की गई सामग्री, अतिरिक्त व्याख्यान और बोनस संसाधनों को दर्शाता है। कम कीमत पर अपग्रेड प्राप्त करने के लिए अब साइन अप करें केवल 3 घंटों में लाभदायक व्यापार के लिए सही दृष्टिकोण जानें इस कोर्स के अंत तक, आप किसी भी स्टॉकफुटस को बैक-टेट करने में सक्षम होंगे। विदेशी मुद्रा व्यापार या निवेश का कोई विचार नहीं धन के साथ रातोंरात धन और पवित्र ग्रेल रणनीति के दावों से बचें अपने मेहनत वाले नकद को खतरे में उजागर किए बिना काम करें। ट्रेडिंग टैक्टीक्स बिना किसी जोखिम के व्यापार मुनाफे का प्रमाण प्राप्त करें, आशा और डर के साथ बाजार में खरीद और बेचने के लिए बेकार और सर्वथा खतरनाक है। रणनीतिक होना सीखें संभावनाओं को समझें अपने व्यापार प्रणालियों का परीक्षण करें और उसके बाद ही अपने मूल्यवान धन का कारोबार करना शुरू कर दें। यह कोर्स आपको दिखाता है कि कैसे। सैकड़ों छात्रों ने पहले ही इस पाठ्यक्रम में अवगत सामग्री का लाभ महसूस किया है। क्या आप आगे जा रहे हैं पीछे छोड़ दिया नहीं इस पाठ्यक्रम में कुछ भी वापस नहीं रखा गया है। मैं दशकों के व्यापार और अन्य सफल व्यापारियों के छोटे-छोटे सुझावों से अपना ज्ञान साझा करता हूं। अतिरिक्त बोनस के रूप में, यह कोर्स बढ़ता रहेगा क्योंकि नए अनुभाग जोड़े गए हैं - आपको बिना किसी अतिरिक्त कीमत के लिए 30 दिन की गारंटी के साथ-साथ, आपके पास मेरा व्यक्तिगत आश्वासन है कि आपके पास केवल एक पछतावा होगा जो आप चाहते हैं आपने यह पहले पाया था एक आदमी को एक मछली दीजिए और उसे एक दिन के लिए खाना दे। एक आदमी को मछली पकड़ो और उसके जीवन भर के लिए भोजन करें यह जीवन भर के मछली पकड़ने के सबक है आपको अभी इस पाठ्यक्रम को प्राप्त करने की आवश्यकता है। यदि आप पहले से ही किसी भी स्टॉक के व्यापार, निवेश या खुद के मालिक हैं, तो आप पहले से ही जोखिम में हो सकते हैं। हर मिनट जब आप देरी करते हैं तो आप अनावश्यक और अवांछित जोखिम को उजागर करेंगे। जो लोग अमीर-अमीर-जल्दी योजना की तलाश में हैं, या एक अंधेरे ढंग से चलने वाले एक प्रीपेड व्यापार प्रणाली को कहीं और दिखना चाहिए। यह कोर्स शेयरों, वायदा, विदेशी मुद्रा और अन्य व्यापारिक उत्पादों में संभावित व्यापार के बारे में जानने के इच्छुक व्यक्ति के लिए है। जो कोई भी खुले दिमाग और वित्तीय व्यापार के जरिए वित्तीय आजादी के रास्ते पर कड़ी मेहनत करने को तैयार है, वह इस कोर्स को लेना चाहिए। सामग्री का उद्देश्य व्यापारियों को खरीदने और बेचने के सुधारेदार ज्ञान के साथ होता है और मूल्य चार्ट पर प्रदर्शित किया जाता है। सिस्टम परीक्षण में उन्नत ज्ञान वाले ट्रेडर्स या उनके बढ़त को तेज करने के लिए अतिरिक्त कुछ तलाश करने वाले लोग इस कोर्स को दोहराएंगे। इस बात का मानना ​​है कि स्मार्ट ट्रेडर्स, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापार मनोविज्ञान। मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक न्यूज़लेटर में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए वहां से जाने के लिए बहुत सारे हैं

No comments:

Post a Comment