Wednesday 6 December 2017

Jdesktop एकीकरण घटकों बाइनरी विकल्प


IeEmbed. exe IeEmbed. exe क्या है JDesktop Integration Components (JDIC) का हिस्सा है और IeEmbed. exe संस्करण जानकारी के अनुसार JDesktop Integration Components (JDIC) प्रोजेक्ट द्वारा विकसित किया गया है। IeEmbed. exes विवरण JDesktop एकीकरण घटक बाइनरी quot है IeEmbed. exe आमतौर पर सी में स्थित है: दस्तावेज़ और सेटिंग्स Bob. RSH.000Local SettingsTemprouteconverter फ़ोल्डर। यदि आपके पास फाइल के बारे में अतिरिक्त जानकारी है, तो कृपया इस पेज के निचले हिस्से पर एक टिप्पणी पोस्ट करके फ्रीफिक्सर उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करें। विक्रेता और संस्करण की जानकारी JDesktop Integration Components (JDIC) JDesktop Integration Components (JDI। JDesktop Integration Components binary IeEmbed. exe पर उपलब्ध जानकारी निम्न है: जेडीस्कटॉप इंटीग्रेशन अवयव (जेडीआईसी) जेडीस्कटॉप इंटीग्रेशन अवयव (जेडीआईसी) प्रोजेक्ट जेडीस्कटॉप इंटीग्रेशन अवयव बाइनरी डिजिटल हस्ताक्षर IeEmbed. exe पर हस्ताक्षर नहीं किया गया है Hashes त्रुटि संदेश ये कुछ त्रुटि संदेश हैं जो ieembed. exe से संबंधित दिखाई दे सकते हैं: ieembed. exe को एक समस्या का सामना करना पड़ा है और इसे बंद करने की आवश्यकता है। हम असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं .. ieembed. exe - आवेदन त्रुटि: 0xXXXXXXXX पर 0xXXXXXXXX पर संदर्भित स्मृति पर निर्देश। स्मृति को पढ़ा नहीं जा सका। प्रोग्राम को समाप्त करने के लिए ओके पर क्लिक करें। JDesktop Integration Components बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है। End Program - ieembed. exe। यह प्रोग्राम प्रतिसाद नहीं दे रहा है। exe एक वैध Win32 अनुप्रयोग नहीं है Iyembed. exe - अनुप्रयोग त्रुटि। आवेदन ठीक से प्रारंभ करने में विफल (0xXXXXX XXX)। एप्लिकेशन को समाप्त करने के लिए ठीक क्लिक करें IeEmbed. exe के साथ आप क्या करेंगे अन्य उपयोगकर्ताओं की सहायता के लिए, कृपया हमें बताएं कि IeEmbed. exe के साथ आप क्या करेंगे: अन्य उपयोगकर्ताओं ने क्या किया है नीचे दिए गए सर्वेक्षण के परिणाम बताते हैं कि IeEmbed. exe के साथ उपयोगकर्ताओं ने क्या करना चुना है। 50 ने हटाने के लिए मतदान किया है 6 उपयोगकर्ताओं के वोटों के आधार पर नोट: कृपया IeEmbed. exe के साथ आप क्या करेंगे यह निर्धारित करने के लिए इनपुट के एकमात्र स्रोत के रूप में इस मतदान का उपयोग न करें। केवल 6 उपयोगकर्ताओं ने अभी तक मतदान किया है, इसलिए यह उच्च स्तर की आत्मविश्वास प्रदान नहीं करता है। मालवेयर या वैध यदि आपको लगता है कि आपको इस फ़ाइल को रखना चाहिए या इसे निकालना है, तो यह निर्धारित करने के लिए अधिक जानकारी की आवश्यकता है, कृपया इस मार्गदर्शिका को पढ़ें। और अब कुछ बेशर्म आत्म पदोन्नति) हाय, मेरा नाम रोजर कार्लसन है Ive 2006 के बाद से इस वेबसाइट को चल रहा है। मैं आपको फ्रीफिक्सर कार्यक्रम के बारे में बताना चाहता हूं। फ्रीफिक्सर एक फ्रीवेयर टूल है जो आपके सिस्टम का विश्लेषण करता है और आपको अवांछित प्रोग्रामों को मैन्युअल रूप से पहचानने देता है। एक बार जब आप कुछ मैलवेयर फ़ाइलों की पहचान कर लेते हैं, तो FreeFixer उन्हें निकालने में बहुत अच्छा होता है आप फ्री फिक्सर को यहां डाउनलोड कर सकते हैं। यह विंडोज 2000XP200320008Vista788.110 पर चलता है। दोनों 32- और 64-बिट Windows का समर्थन करता है यदि आपके पास प्रश्न हैं, फ्रीफिक्सर या फ्रीफिक्सर वेबसाइट पर फीडबैक, फ्रीफिक्सर्स स्कैन परिणाम का विश्लेषण करने में सहायता की आवश्यकता है या सिर्फ हेल्लो कहना चाहते हैं, कृपया मुझसे संपर्क करें संपर्क पृष्ठ पर आप अपना ईमेल पता पा सकते हैं। कृपया अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करें कि आप इस फ़ाइल के बारे में क्या सोचते हैं। यह फ़ाइल क्या करती है क्या यह वैध है या कुछ ऐसा है जो आपके कंप्यूटर के बिना बेहतर है क्या आप जानते हैं कि यह आपके सिस्टम पर कैसे स्थापित किया गया था क्या आपने इसे स्वयं इंस्टॉल किया था या क्या यह कुछ अन्य सॉफ़्टवेयर से बंडल आया है क्या यह आसानी से चल रहा है या क्या आपको कुछ त्रुटि मिलती है संदेश किसी भी जानकारी जो इस फ़ाइल को दस्तावेज करने में मदद करेगी स्वागत है। आपके योगदानों के लिए धन्यवाद। मैं सभी नई टिप्पणियों को पढ़ रहा हूं इसलिए फाइल के बारे में कोई प्रश्न पोस्ट करने में संकोच न करें। अगर मेरे पास जवाब नहीं है तो शायद कोई अन्य उपयोगकर्ता आपकी सहायता कर सकता है कोई टिप्पणी नहीं अभी तक पोस्ट जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है। जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है। सही ढंग से काम करना बंद करो Windows प्रोग्राम को बंद कर देगा और आपको सूचित करेगा कि कोई समाधान उपलब्ध है या नहीं। मैं इस बारे में एमएस या सिन साइट्स पर कुछ भी नहीं ढूंढ सकता, इसलिए मुझे इसे या तो दुर्लभ या नया मानना ​​पड़ता है क्या किसी को पता है कि इसका अर्थ है संदेश पाठ से मुझे लगता है इसका मतलब है कि खिड़कियां JVM को समाप्त कर रही थीं यह विस्टा बिजनेस संस्करण 6.0.6000 के साथ एक नया डेल एम 90, 2.33 जीएचजेड कोर डुओ, 2 जी मेमोरी है। जावा संस्करण है: जावा संस्करण quot1.6.0-oemquot जावा (टीएम) एसई रनटाइम पर्यावरण (1.6.0-ओम-बी 104 का निर्माण) जावा हॉटस्पॉट (टीएम) क्लाइंट वीएम (1.6.0-ओम-बी 104 का निर्माण, मिश्रित मोड) I J2EE कक्षाओं को ऑनलाइन सिखाना, इसलिए यह संभवतः एक बड़ी समस्या है कोई जावा एप्लिकेशन नहीं चल रहा था, और मैंने अभी तक किसी भी आईडीई या एप्लिकेशन सर्वर को स्थापित नहीं किया है सन सेक्योर ग्लोबल डेस्कटॉप 4.20.90 9 (आईई 7 या फ़ायरफ़ॉक्स के तहत डायलॉग नहीं मिला) के साथ मेरे पास पिछले कुछ समस्याएं थीं। मेरा सिस्टम चश्मा आपको जावास्क्रिप्ट सक्षम होना चाहिए ताकि आप इसका उपयोग कर सकें। माइकल जेनिंग्स अतिथि रे: जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है 1.6.0-बी 10 5 की कोशिश करें, जिसे आप इस तरह से प्राप्त कर सकते हैं: java. sunjavasedownloadsindex. jsp जावा रनटाइम पर्यावरण (जेआरई) 6 तक स्क्रॉल करें और डाउनलोड करें क्लिक करें। लाइसेंस अनुबंध स्वीकार करें दूसरे Windows चयन की जांच करें सूर्य आपको अपने डाउनलोड मैनेजर का उपयोग करने से बचने की अनुमति नहीं देता है, इसलिए ऑरेंज बार क्लिक करें डाउनलोड प्रबंधक को बताएं कि छोटी फाइल को कहाँ डंप करना है छोटी फ़ाइल पर क्लिक करें इसे 1.6.0-बी 10 5 डाउनलोड और इंस्टॉल करने की अनुमति दें। quot हैजईफ हिलकोट एलटीएनएपीएएमएमडजल्टाम्बाईआरआर. एनओस्पैमट ने संदेश समाचार में लिखा है: 10313 ए 51-161 एफ-4 डी 0 एफ-बी 17 ए-बी 2 सी ए 38 ए 71 ए 14 माइक्रोसॉफ्ट जीटीआई ने कल रात विंडोज से निम्नलिखित पॉप-अप प्राप्त किए: gt gt जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया gt gt एक समस्या ने प्रोग्राम को सही ढंग से काम करना बंद कर दिया। gt विंडोज प्रोग्राम को बंद कर देगा और आपको सूचित करेगा कि अगर समाधान जीटी उपलब्ध है। gt gt मैं एमटीएस या सूर्य साइटों पर इसके बारे में कुछ भी नहीं ढूँढ सकता है, इसलिए मुझे gt का असाधारण या नया होना चाहिए। क्या किसी को पता है कि इसका अर्थ है संदेश जीटी टेक्स्ट से मुझे लगता है इसका मतलब है कि विंडोज़ जेवीएम को समाप्त कर रहा था। जीटी gt यह एक नया डेल एम 90, 2.33GHz कोर डुओ, 2 जी मेमोरी, विस्टा बिजनेस जीटी संस्करण 6.0.6000 है। gt gt जावा संस्करण है: gt gt java संस्करण quot1.6.0-oemquot gt जावा (टीएम) एसई रनटाइम एन्वायरमेंट (1.6.0-ओम-बी 1044 का निर्माण) gt जावा हॉटस्पॉट (टीएम) क्लाइंट वीएम (1.6.0-ओम - बी 104, मिश्रित मोड) gt gt मैं जे 2ईई कक्षाओं को ऑनलाइन पढ़ाता हूं, इसलिए यह संभवतः एक बड़ी समस्या है वहां कोई जावा एप्लिकेशन नहीं चल रहा था, और मुझे अभी तक कोई आईडीई या एप्लिकेशन जीटी सर्वर स्थापित नहीं किया गया है। मेरे पास सन सेक्योर जीटी ग्लोबल डेस्कटॉप 4.20.90 9 (आईई 7 या फ़ायरफ़ॉक्स के तहत डायलॉग नहीं मिला) के साथ पिछले दिन कुछ समस्याएं थीं। मेरा सिस्टम चश्मा आपको जावास्क्रिप्ट सक्षम होना चाहिए ताकि आप इसका उपयोग कर सकें। मिकी सैगल अतिथि: जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है नवीनतम सूर्य जावा को स्थापित करने से पहले उस संस्करण को हटा दें जो आपके कंप्यूटर के साथ आए थे। Ive Vista पर 1.6 और 1.7 दोनों चलाता है, इसलिए जावा पर Vista के साथ कोई अंतर्निहित समस्या नहीं होनी चाहिए। यहां तक ​​कि माइक्रोएसफ़्स का पुराना जावा वीएम विस्टा की साफ स्थापना पर चलता है। quot; Michael Jenningsquot ltmetarhymegmailgt ने संदेश समाचार में लिखा है: uMrSCa2ZHHA.808TK2MSFTNGP04.phx. gbl। gt। 1.6.0-बी 105 की कोशिश करें, जिसे आप इस तरह से प्राप्त कर सकते हैं: gt java. sunjavasedownloadsindex. jsp gt जावा रनटाइम पर्यावरण (जेआरई) 6 तक स्क्रॉल करें और डाउनलोड करें क्लिक करें। gt लाइसेंस अनुबंध स्वीकार करें। दूसरे Windows चयन की जांच करें gt सूर्य आप अपने डाउनलोड प्रबंधक का उपयोग करने से बचने की इजाजत नहीं कर रहे हैं, इसलिए नारंगी पट्टी पर क्लिक करें gt; डाउनलोड प्रबंधक को बताएं कि छोटी फाइल को कहाँ डंप करना है gt छोटी फ़ाइल पर क्लिक करें। इसे 1.6.0-बी 10 5 डाउनलोड और इंस्टॉल करने की अनुमति दें। मेरा सिस्टम चश्मा आपको जावास्क्रिप्ट सक्षम होना चाहिए ताकि आप इसका उपयोग कर सकें। जेफ हिल अतिथि Re: जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है धन्यवाद, दोस्तों। मुझे यह थोड़ा और पहले अनुसंधान करने की आवश्यकता है, यद्यपि। उदाहरण के लिए, मैं कुछ वर्गों को वितरित करता हूं जिनके लिए 1.4.2 और 1.5 JDKs (जवाहोम सेट के साथ उचित रूप से उपयोग) की आवश्यकता होती है। मैं भी जेबस, डब्लूएलएस आदि अपने पसंदीदा सेटिंग्स के साथ चल रहा हूं। अगर मैं 1.6 (या 1.7) जेआरई स्थापित कर रहा हूं, तो मुझे यह भी समझने में दिलचस्पी है कि विस्टा ने सोचा कि रनटाइम को सही तरीके से नहीं लगाया गया था और इसे बंद करने की आवश्यकता थी। यदि मुझे जावा फ़ोरम बीमार से कोई जानकारी मिलती है तो इसे वापस यहां पोस्ट करें I मेरा सिस्टम चश्मा आपको जावास्क्रिप्ट सक्षम होना चाहिए ताकि आप इसका उपयोग कर सकें। मिकी सेगल अतिथि Re: जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है Ive भी Vista पर सन जावा 1.1 को चलाने के लिए Ive। पुराने संस्करणों में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए, लेकिन ऐसा लगता है कि विशेष स्थापना के साथ समस्या थी। quot जेफ हिलक्वॉट एलटीएनएसएपीएएमएमडजल्टाम्बाईआरआर. एनओस्पैमट ने संदेश समाचार में लिखा है: 171 ई 754 सी-ई090-421 ए-बी 5 एफ 6-2 ई792 एफ 42938 डिक्सन gt धन्यवाद, दोस्तों मुझे यह थोड़ा और पहले अनुसंधान करने की आवश्यकता है, यद्यपि। Gt उदाहरण के लिए, gt मैं कुछ वर्गों को वितरित करता है जिन्हें 1.4.2 और 1.5 JDKs gt (gt JAVAHOME उचित रूप से सेट किया गया) के उपयोग की आवश्यकता होती है। बीएल भी जेबीस, डब्लूएलएस आदि चल रहा है gt gt उनके पसंदीदा सेटिंग्स के साथ। अगर मैं 1.6 जीटी (या जीटी 1.7) जेआरई स्थापित है gt gt Im भी समझने में दिलचस्पी रख सकता है कि विस्टा के अनुसार रनटाइम का अनुमान सही नहीं था और इसे बंद करने की आवश्यकता थी। यदि मुझे जीटी जीटी के बारे में कोई जानकारी मिलती है तो इसे वापस यहां पोस्ट करें I मेरा सिस्टम चश्मा आपको जावास्क्रिप्ट सक्षम होना चाहिए ताकि आप इसका उपयोग कर सकें। जेफ हिल अतिथि RE: जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है Ive इस पर कुछ प्रगति की है। मुझे संदेह है कि सूर्य एसजीडी 4.2.90 9 परीक्षण शायद मूल समस्या का कारण बना था। ऐसा प्रतीत होता है कि वास्तव में कौन से विंडोज वास्तव में क्वोथे प्रोग्राम द्वारा रिपोर्ट कर रहा है बंद हो जाएगा संवाद यह था कि यह आईई 7 में जावा 1.6 प्लगिन को अक्षम कर रहा था। जब मैंने ऐड-इन्स प्रबंधित करने के लिए जाँच लिया कि प्लगइन का संस्करण वहां दिखाया गया था, तो मैंने देखा कि जावा 1.6 कंसोल सॉटो को सूचीबद्ध किया गया था, लेकिन अक्षम है, और जावा प्लगिन आईडी को देखने की उम्मीद बिल्कुल नहीं थी। एक बार जब मैं कंसोल को फिर से सक्षम करता हूं और आईई 7 को पुनरारंभ करता हूं, जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई पर्यावरण 6quot को भी दिखाया, भी, और भी सक्षम किया गया था। इसलिए, यह एक जेवीएम नहीं मारा गया, केवल आईई 7 प्लगइन, ताकि संभवतः चलने वाले जेबस उदाहरण को प्रभावित न करें। मैं शायद इसके साथ रह सकता हूं, और कम से कम अन्य स्थापनाओं और परीक्षण के साथ आगे बढ़ना FWIW, मैंने नवीनतम संस्करण (बी 105) के साथ 1.6 जेआरई को पुनः स्थापित किया है। यह आईई 7 में मदद नहीं करता, लेकिन मैं फ़ायरफ़ॉक्स का इस्तेमाल करते हुए अब एसजीडी लॉगिन संवाद पर पहुंच सकता हूं। आईई 7 में, मैंने देखा कि रनटाइम निष्क्रिय हो गया है, लेकिन फिर मैं फिर से कोशिश की गई एसजीडी को और अधिक या तो खत्म कर दिया। बीमार करते हैं कि एक बार जब सर्वर व्यवस्थापक मुझे एक अन्य काम आईडी और पासवर्ड दे देते हैं (जिन लोगों को मैंने पहले ही समाप्त कर दिया था)। मेरा सिस्टम चश्मा आपको जावास्क्रिप्ट सक्षम होना चाहिए ताकि आप इसका उपयोग कर सकें। माइकल जेनिंग्स अतिथि रे: जावा (टीएम) प्लेटफार्म एसई बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है यदि, किसी भी समझदार व्यक्ति की तरह, आपके पास एंटी-वायरस और एंटी-स्पायवेयर सक्रिय है, यदि आप उन्हें इस दौरान चलते हैं तो वे एक अधिष्ठापन की मरम्मत कर सकते हैं मैं केवल बेवकूफ और स्पष्ट समाधान की पेशकश करने में सक्षम होने के लिए माफी चाहता हूं quot हैजफ हिलक्वॉट एलटीएनएसएपीएएमएमडजल्टाम्बाईआरआर. एनओस्पैमट ने संदेश समाचार में लिखा है: 86203397-7F53-47DA-9 ए 77-ए 625 ए 42893 ए 2 माइक्रोसॉफ्ट gt Ive इस पर कुछ प्रगति की है। मुझे संदेह है कि सूर्य एसजीडी 4.2.90 9 परीक्षण gt शायद मूल समस्या का कारण रहे थे। gt gt ऐसा प्रतीत होता है कि वास्तव में कौन से विंडोज वास्तव में क्वोथे प्रोग्राम के माध्यम से रिपोर्ट कर रहा है gt बंद हो जाएगा। यह संवाद था कि यह आईई 7 में जावा 1.6 प्लगिन को अक्षम कर रहा था। जब मैंने जीटी को ऐड-इन्स का प्रबंधन करने के लिए प्लगइन के संस्करण को देखने के लिए चेक किया, तो मैंने देखा कि जावा 1.6 कंसोलकोट सूचीबद्ध है, लेकिन अक्षम है, और जावा जीपी प्लगइन आईडी को देखने की उम्मीद बिल्कुल सूचीबद्ध नहीं थी। एक बार जब मैं जीटी कंसोल को फिर से सक्षम करता हूं और आईई 7 को पुनरारंभ कर देता हूं, तो जावा (टीएम) प्लेटफ़ॉर्म एसई पर्यावरण 6 वर्ग में भी, जीटी को दिखाया गया, और भी सक्षम किया गया। जीटी gt तो, यह एक जेवीएम नहीं मारा गया है, केवल आईई 7 प्लगइन, ताकि शायद जीटी चलने वाली जेबस उदाहरण को प्रभावित न करे। मैं शायद उस के साथ रह सकता हूं, और gt कम से कम अन्य स्थापनाओं और परीक्षण के साथ आगे बढ़ें। gt gt FWIW, मैंने नवीनतम संस्करण (बी 105) के साथ 1.6 जेआरई को पुनः स्थापित किया है। उस जीडी ने आईई 7 को मदद नहीं की, लेकिन अब मैं फ़ायरफ़ॉक्स का इस्तेमाल करके एसजीडी लॉगिन संवाद पर जा सकता हूं। gt gt में आईई 7 में, मैंने देखा है कि रनटाइम को अभी तक निष्क्रिय कर दिया गया है, लेकिन फिर मैं जीटी की पुनः कोशिश की गई एसजीडी को या तो और खत्म कर चुका हूं। बीमार करते हैं कि एक बार जब सर्वर व्यवस्थापक मुझे एक अन्य काम आईडी और पासवर्ड दे देते हैं (मेरे पास पहले ही समाप्त हो चुके हैं)। gt मेरा सिस्टम चश्मा आपको जावास्क्रिप्ट सक्षम होना चाहिए जिससे कि आप इसका उपयोग कर सकें। जेडेस्कटॉप इंटीग्रेशन अवयव बाइनरी ने काम करना बंद कर दिया है जो कि ब्लेयर पर नीयर्रिप पर फरवरी 17, 2017 को 7: 22 बजे पोस्ट किया गया है - 17 फरवरी 2017 बैकी ने 17 फरवरी को पोस्ट किया , 2017 बजे 4:12 बजे डब्लूसीजी आँकड़े शुक्रवार 17 फरवरी 2017 डब्लूसीजी आँकड़े 17 फरवरी, 2017 को 8:00 बजे तैयारी में आए थे। आईएएन ने 16 फरवरी 2017 को 5:30 बजे पोस्ट किया, डिजिटल जिनेवा सम्मेलन के लिए माइक्रोसॉफ्ट के अध्यक्ष ने बेबी को 16 फरवरी को पोस्ट किया , 2017 बजे 5:28 बजे डब्लूसीजी आँकड़े गुरुवार 16 फरवरी 2017 डब्लूसीजी आँकड़े 16 फरवरी, 2017 को 8:00 बजे पोस्ट किया गया पैरामीटर का अनुरोध करने वाले सबफॉर्म कॉम्बो बॉक्स पर नियंत्रण बेरी ब्राउन ने फरवरी 16, 2017 को 5:55 पूर्वाह्न पर पोस्ट किया। वैध बहुस्त्र्पीय पता प्राप्त करना मिनी पोर्ट पर विफल Drivervkp 15 फरवरी, 2017 को 5:43 बजे पोस्टेड कीट पंखों से प्रेरित पवन टर्बाइन 35 अधिक कुशल हैं बेकी 15 फरवरी, 2017 को 4:42 बजे नोकिया 3310, सबसे विश्वसनीय फोन किया गया, जो कि MWC 2017VR में पुन: लॉन्च किया गया 15 फरवरी, 2017 को 9: 10 एएमटेक्फिनियल के सीईओ आसाफ लहाव ईयाल रोसेनब्लम बी 2 बी जोनाथन श्कदी टेकफिनेन्सियल चौथी कंपनी थी जिसे मैंने एक कंपनी को एक व्हाईट लेबल बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बनाने के लिए भागीदार बनाने के लिए और निश्चित रूप से हासिल करने की दृष्टि से समीक्षा की थी। वे एक एकीकृत सॉफ्टवेयर समाधान प्रदान करते हैं जो ऑनलाइन ट्रेडिंग व्यवसाय के सभी पहलुओं का समर्थन करता है। अनुप्रयोगों का सेट तीन मुख्य घटकों में विभाजित किया जा सकता है: ऑर्का ट्रेडिंग तकनीक में मूल्य निर्धारण इंजन, उपकरण मॉड्यूल और व्यापारियों (उपयोगकर्ता) प्रबंधन मॉड्यूल शामिल हैं। लचीला यूजर इंटरफेस का अपना अनूठा व्यापारिक क्षेत्र बनाने के लिए व्यावसायिक सहायता प्रणालियों को आपके व्यापारिक व्यवसाय को प्रबंधित और चलाने के लिए आवेदनों का एक सेट। Techfinancials एपीआई प्रौद्योगिकी मौजूदा ऑपरेटरों को आसानी से अपने ऑनलाइन व्यापार को एकीकृत करने के लिए और चुनना है कि क्या एक अंतर्निहित पैकेज अनुप्रयोग का उपयोग करना है या उनकी तकनीक के साथ विशिष्ट घटकों को बदलने के लिए सक्षम बनाता है उदाहरण के लिए ऑपरेटर पहले से ही Salesforce का प्रयोग कर रहे हैं क्योंकि उनकी बिक्री प्रबंधन एप्लिकेशन इसे बाइनरी प्लेटफ़ॉर्म में एकीकृत कर सकती है। एक ही अवधारणा सहबद्ध कार्यक्रमों, ई-पेमेंट सिस्टम और अन्य गेमिंग स्ट्राइडिंग अनुप्रयोगों के लिए लागू होती है, जिन्हें एक ही ग्राहक वॉलेट में एकीकृत किया जा सकता है। यह विशेष रूप से सेट अप एक एक्सीटिंग ऑपरेटर या ऑपरेशन के लिए महान है लेकिन एक नए ऑपरेटर के लिए एक समाधान के रूप में ऐसा लगता है कि इसमें कुछ नीचे की तरफ है कई मॉड्यूल को एकीकृत करने की लागत बढ़ जाती है जो अन्य ऑपरेटरों के साथ मानक के रूप में आती हैं। यह कहा जा रहा है कि वे ORCA सिस्टम के साथ साझेदारी करने वाले ORCA प्लेटफ़ॉर्म तकनीक जो स्वयं उपलब्ध कराते हैं वह एक अच्छा और बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है। दोबारा 8220optional8221 की लागत वाली सेवाओं की वजह से मुझे बहुत चिंता हो रही है और वास्तव में इसका मतलब है कि सेट अप और वास्तविक लागत की पूरी प्रक्रिया को काम करना बहुत कठिन हो जाता है। Techfinancial केवल एक एकल व्यापार मॉडल लाइसेंस प्रदान करता है I में क्लाइंट फंड, जोखिम प्रबंधन (वैकल्पिक) और बेशक भुगतान रखने का ध्यान रखना I Techfinancials द्वारा प्रदान की गई कीमत फिर दुर्भाग्य से बहुत अधिक थी। बड़ी शर्मिंदगी यह है कि मोबाइल प्रौद्योगिकी के एकीकरण लागत से संबंधित छोटी छिपी फीस, प्रदान करने और न्यूनतम मासिक भुगतान के लिए डीलिंग रूम की लागत (जोखिम को संभालने के लिए) विशेष रूप से महंगा थे और मेरे लिए यह बड़ा नहीं था क्योंकि प्लेटफ़ॉर्म टेक्नोलॉजी से अलग जोखिम प्रबंधन अलग था और बैक ऑफिस मैनेजमेंट एक चालू परिचालन की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है। सभी सेवा के सभी स्तरों में ठीक था। निश्चित रूप से किसी प्रकार के दौरे या सिस्टम के डेमो के साथ बेहतर हो सकता था ऐसा लगता है कि मैं एक तकनीक प्रदाता को खोजने के लिए इस रास्ते से आगे बढ़ता हूं, जो कि प्रौद्योगिकी को सामने दिखाने के लिए तैयार नहीं हैं। इसके बजाय वे चाहते हैं कि आप इस पर हस्ताक्षर करें और सिर्फ सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करें जो लोग मुझे जानते हैं, आप शायद अनुमान लगा सकते हैं कि मैं ऐसा कभी नहीं करूँगा, कम से कम नहीं, जहां मेरी अपनी मेहनत से अर्जित नकदी का संबंध है, जैसा कि टेकफिनियल टैक्स्टीज़ प्रदाता हैं, OptionFair (मेरे शीर्ष सूचीबद्ध प्लेटफॉर्म में से एक का उपयोग करने के लिए) I सचमुच के साथ काम करने के लिए सेवा, पसंद और प्रौद्योगिकी का एक शानदार स्तर खोजने की उम्मीद कर रहा था। आखिर में मुझे कई बार अंतराल और अज्ञात के साथ एक बोग मानक समाधान की तरह महसूस किया गया। यहां टेकफिनियल साइट है जहां उनके समाधान पर मौजूद सभी जानकारी सभी जानकारी की आवश्यकता के साथ रहते हैं, मेरे जैसे अगर आप किसी कंपनी को बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग टेक्नोलॉजी तकनीकफिन्सी प्रदान करने की मांग कर रहे हैं तो किसी भी प्रश्न के लिए मुझसे संपर्क करें।

No comments:

Post a Comment